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Bank Of India Office Assistant Ujjain Recruitment( बैंक ऑफ इंडिया में कार्यालय सहायक की खुली भर्ती)

बैंंक ऑफ इंडिया Bank Of India                                 Recruitment                           

     

            BOI  उज्‍जैन zonal office  आरएसईटीआई के लिए कार्यालय सहायक की नियुक्ति के लिए विस्तृत नियम और शर्तें कार्यालय सहायक की नियुक्ति के लिए (2 साल के लिए अनुबंध के आधार पर) निम्नलिखित नियम और शर्तें आवेदक द्वारा पढ़ी और पालन की जाने वाली पात्रता: - एक होगा स्नातक अर्थात। बीएसडब्ल्यू / बीए / बीकॉम / कंप्यूटर ज्ञान के साथ - बेसिक अकाउंटिंग में ज्ञान एक पसंदीदा योग्यता है। बोली जाने वाली और लिखित स्थानीय भाषा में धाराप्रवाह होना चाहिए। - हिंदी / अंग्रेजी में प्रवाह एक अतिरिक्त योग्यता होगी।एमएस ऑफिस (वर्ड और एक्सेल), टैली और इंटरनेट में कुशल होना चाहिए। - स्थानीय भाषा में टाइपिंग का कौशल आवश्यक है, अंग्रेजी में टाइपिंग कौशल एक अतिरिक्त लाभ है। 
         Bank of india BOI Ujjain Zonal Office DETAILED TERMS AND CONDITIONS FOR ENGAGEMENT OF OFFICE ASSISTANT FOR RSETI For engagement of Office Assistant (On contractual basis for 2 years) the following terms and conditions to be read and followed by the applicant:

         Eligibility: - Shall be a Graduate viz. BSW / BA / B.Com / with Computer Knowledge Knowledge in Basic Accounting is a preferred qualification. - Shall be fluent in spoken and written local language - Fluency in Hindi / English would be an added qualificationi - Shall be proficient in MS Office (Word and Excel), Tally & Internet. - Skills in typing in local language is essential, Typing skills in English an added advantage

                   आवेदन कैसे करें: आवेदन हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध बैंक के निर्धारित प्रारूप (अनुबंध 1) में आवश्यक दस्तावेजों के साथ प्रस्तुत किया जाना चाहिए। 01.04.2021 को आयु मानदंड: न्यूनतम 18 वर्ष अधिकतम 45 वर्ष चयन प्रक्रिया: चयन लिखित परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार में प्रदर्शन पर आधारित है। इस संबंध में बैंक का निर्णय अंतिम होगा। (कृपया ध्यान दें: लिखित परीक्षा केवल अंग्रेजी भाषा में आयोजित की जाएगी)। पारिश्रमिक: समेकित आधार पर पारिश्रमिक 15,000/- रुपये प्रति माह होगा। 

अवकाश:
 (ए) आरएसईटीआई निदेशक के पूर्व अनुमोदन से एक कैलेंडर वर्ष में 12 दिन, प्रत्येक अवसर पर अधिकतम 4 दिन।
 (बी) कार्यालय सहायक के किसी भी कारण/आधार पर बाहर निकलने के बाद भी छुट्टी के नकदीकरण का कोई प्रावधान नहीं है। कोई अवकाश जमा नहीं किया जा सकता है। कैलेंडर वर्ष के अंत में, छुट्टी समाप्त हो जाएगी। निकास नीति: दोनों ओर से एक महीने के नोटिस पर। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 27.08.2021 है। लिखित परीक्षा और साक्षात्कार की तिथि उच्च अधिकारियों और उसी के लिए समिति के परामर्श से तय की जाएगी। विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र हमें "जोनल मैनेजर। बैंक ऑफ इंडिया, उज्जैन जोनल ऑफिस।
 सी -2, क्षिप्रा विहार। देवास रोड, नागजिरी, उजैन -456010 (एमपी एक बंद लिफाफे में शाम 4 बजे तक) के पते पर पहुंचना चाहिए। 27.08.2021 से पहले। आरएसईटीआई में कार्यालय सहायक के पद के लिए आवेदन- (आरएसईटीआई का नाम) लिफाफे के ऊपर उल्लेख किया जाना चाहिए। आंशिक रूप से भरे या अपूर्ण आवेदन अस्वीकार कर दिए जाएंगे। किसी भी डाक देरी या गैर के लिए बैंक जिम्मेदार नहीं होगा -किसी भी संचार का वितरण। उम्मीदवारों को आवेदन पत्र में अपनी ईमेल आईडी का उल्लेख करना चाहिए, क्योंकि सभी संचार ई-मेल के माध्यम से किए जाएंगे, कृपया ध्यान दें कि बैंक ऑफ इंडिया बिना किसी पूर्व सूचना के विज्ञापन / चयन प्रक्रिया को रद्द / स्थगित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। यदि किसी उम्मीदवार का चयन किया जाता है, तो उसे नियुक्ति आदेश जारी होने की तिथि के अनुसार किसी भी सरकारी/निजी/किसी अन्य संगठन से स्थायी/अस्थायी/संविदात्मक आधार पर संलग्न नहीं होना चाहिए। आरएसईटीआई कार्यालय सहायक की नौकरी प्रोफ़ाइल 
1. गधा ट्रस्ट के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए संस्थान के प्रभावी कामकाज में निदेशक और संकाय को नियुक्त करना। 
  2. नकदी का रखरखाव (वर्तमान में सिंगल एंट्री बुक कीपिंग)।
 3. न्यास/मंत्रालय के प्रचलित दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी पुस्तकों, रजिस्टरों, मैनुअल और सॉफ्ट कॉपी दोनों का रखरखाव करना।
 4. प्रशिक्षण, अनुवर्ती, निपटान आदि से संबंधित सभी डेटा को बनाए रखना और अद्यतन करना। 
5. दिशानिर्देशों के अनुसार एमआईएस डेटा बनाना और अपडेट करना।
 6. मासिक रिपोर्ट और अन्य आवधिक रिपोर्ट तैयार करना और आरएसईटीआई के कामकाज के समग्र पर्यवेक्षण में शामिल ट्रस्ट, मंत्रालय और अन्य एजेंसियों को प्रस्तुत करना। 
7. प्रशिक्षण के लिए आवश्यक रसद का आयोजन जिसमें बोर्डिंग, छात्रावास आदि की व्यवस्था करना शामिल है। 8. सभी कौशल बैचों के लिए प्रशिक्षण सामग्री की व्यवस्था करना।
 9. सभी प्रशिक्षणों में अभ्यर्थियों का पंजीकरण कराना, प्रशिक्षुओं की दैनिक उपस्थिति लेना, प्रशिक्षुओं की बोर्डिंग अटेंडेंस लेना। 
10. निदेशक द्वारा निर्देशित अनुवर्ती यात्राओं का आयोजन करना और निदेशक को इसकी रिपोर्ट करना। 
11. सभी अचल संपत्तियों को बनाए रखना और प्रशिक्षण सामग्री और उपकरणों सहित मदों की सूची का रखरखाव करना।
 12. प्रशिक्षार्थियों की मांग के अनुसार पुस्तकालय की पुस्तकों का रखरखाव और उन्हें पुस्तकें जारी करना।
 13. निदेशक और संकाय द्वारा समय-समय पर दिए गए सभी निर्देशों/किसी अन्य कार्य को पूरा करना।
Application form   https://bankofindia.co.in/Career




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धन्‍यवाद
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